ADOBE CREATIVE CLOUD

ज़्यादा बनाएँ, बेहतर बनाएँ, स्मार्ट तरीके से बनाएँ और साथ मिलकर बनाएँ.

हम आपको सबसे बेहतरीन प्लग-इन और इंटरैक्शन से कनेक्ट कर सकते हैं. आप Creative Cloud ऐप में फ़ीचर जोड़ सकते हैं, काम ऑटोमेट कर सकते हैं और साथ मिलकर शानदार चीज़ें बना सकते हैं. पहले से कहीं ज़्यादा प्रोडक्टिव बने रहने के लिए, Creative Cloud को अपने पसंदीदा तीसरे पक्ष के ऐप से कनेक्ट करें.

बेहतरीन प्लग-इन ढूँढें.

चाहे आपको Photoshop पसंद हो या फिर आप Premiere Pro के उपयोगकर्ता हों, फ़्रीलांस डिज़ाइनर हों या किसी एंटरप्राइज़ टीम का हिस्सा हों, हम ऐसे प्लग-इन और इंटीग्रेशन ढूँढने में आपकी मदद कर सकते हैं जिससे आपको अपने Creative Cloud ऐप और भी पसंद आने लगेंगे. इन सभी को ब्राउज़ करने के लिए Stock & Marketplace पर जाएँ.

क्रिएटिव फ़्लो और वर्क फ़्लो का संगम.

बस कुछ ही क्लिक में अपने Creative Cloud ऐप को तीसरे-पक्ष के प्रोडक्टिविटी ऐप, कोलेबोरेशन टूल और अन्य डिज़ाइन टूल से कनेक्ट करें. इसके बाद, प्रोजेक्ट की शुरुआत से लेकर उसके पूरा होने तक, आपकी टीम ज़्यादा तेज़ी से एसेट शेयर कर सकती है, फ़ीडबैक पा सकती है, चीज़ें दोहरा सकती है और कहीं से भी साथ मिलकर बेहतर तरीके से काम कर सकती है.

कई टॉप डेवलपर के विश-लिस्ट फ़ीचर.

अगर आप चाहते हैं कि आप अपने Creative Cloud ऐप की मदद से ज़्यादा काम कर सकें, तो हमारी डेवलपर कम्युनिटी के प्लग-इन की मदद से ऐसा संभव है. XD में Arranger का इस्तेमाल करें. Astute Graphics के प्लग-इन की मदद से Illustrator में कम समय में डिज़ाइन करें. Boris FX वीडियो ट्रांसलेशन और इफ़ेक्ट को Premiere Pro में प्लग करें. आपके पास चुनने के लिए हज़ारों विकल्प मौजूद हैं

अपना प्लग-इन बनाएँ.

क्या आपको अपने लिए उपयुक्त प्लग-इन नहीं मिल रहा है? नया इंटीग्रेशन चाहिए? अपने API और SDK के ज़रिए, आप Photoshop, Premiere Pro और InDesign जैसे Creative Cloud डेस्कटॉप ऐप का विस्तार कर सकते हैं. Libraries जैसी Creative Cloud सेवाओं को एंबेड करें. Photoshop का जादू चलाएँ. अपने वर्कफ़्लो को कमाल का बनाएँ. अपने इस्तेमाल और शेयर के लिए प्लग-इन और इंटीग्रेशन बनाएँ.

cc
Creative Cloud का लोगो

सबके लिए क्रिएटिविटी.

फ़ोटोग्राफ़ी, वीडियो, ग्राफ़िक डिज़ाइन, इलस्ट्रेशन सहित कई और चीज़ें. आपकी हर ज़रूरत और आपकी कल्पना की हर उड़ान में आपके साथ.