Adobe Stock और Adobe Firefly जनरेटिव AI तक असीमित पहुंच के साथ कंटेंट निर्माण को रूपांतरित करें।

Creative Cloud एंटरप्राइज़ Pro Plus एडिशन।

PRO PLUS एडिशन प्लान्स

कम या ज़्यादा, जितनी ज़रूरत हो उस हिसाब से दिलचस्प वीडियोज़ व लाजवाब विज़ुअल कॉन्टेंट तैयार करने के लिए ज़रूरी सभी टूल्स के साथ आने वाला इंटीग्रेट किया गया क्रिएटिव प्लेटफ़ॉर्म।

सभी खूबियों के साथ आने वाला क्रिएटिव इकोसिस्टम ऐक्सेस करें।

Pro Plus एडिशन पहला प्लान है, जिसमें वीडियो और म्यूज़िक के साथ-साथ पूरे के पूरे क्रिएटिव Adobe Stock कलेक्शन का अनलिमिटेड ऐक्सेस मिलता है और साथ ही, Creative Cloud में मौजूद जेनरेटिव AI की खूबियों का भी ऐक्सेस मिलता है।

प्रॉजेक्ट्स पूरा करने की रफ़्तार बढ़ाएँ।

Adobe Stock में बिना रॉयल्टी के आने वाले 350 मिलियन से ज़्यादा फ़ोटोज़, वीडियो क्लिप्स, म्यूज़िक ट्रैक्स, व अन्य कॉन्टेंट की मदद लेकर ऑनसाइट शूट्स से बचें व प्रॉडक्शन वर्कलोड्स घटाएँ। Adobe Stock का सारा कॉन्टेंट एक एक्सटेंडेड लाइसेंस व IP से जुड़ी लीगल सिक्योरिटी के साथ आता है।

एंटरप्राइज़ की ज़रूरतों के हिसाब से काम करने वाला जेनरेटिव AI पाएँ।

Photoshop, Illustrator, और Adobe Express के अंदर मौजूद Firefly की मदद से काम करने वाले फ़ीचर्स का इस्तेमाल करके क्रिएटिविटी और प्रॉडक्टिविटी में रहें एक कदम आगे। IP से जुड़ी लीगल सिक्योरिटी* के साथ कमर्शियल कामों में इस्तेमाल के लिए उपलब्ध।

*कुछ खास Adobe ऑफ़र्स में, Firefly की मदद से काम करने वाले कुछ चुनिंदा वर्कफ़्लोज़ के ज़रिए जेनरेट किए गए कॉन्टेंट के लिए Adobe की तरफ़ से IP से जुड़ी लीगल सिक्योरिटी भी मिल सकती है। शर्तें लागू होंगी।

“Adobe Stock की एक खास बात है कि इसे क्रिएटिव लोगों के पसंदीदा Adobe Creative Cloud ऐप्स में एम्बेड कर दिया गया है।”

सीनियर VP, Showtime

कम समय में ज़्यादा काम पूरे करें।

इंटीग्रेट किए गए एक ही प्लेटफ़ॉर्म पर क्रिएट करने व दूसरों के साथ मिलजुलकर काम करने के लिए ज़रूरी सभी चीज़ें टीम्स को उपलब्ध कराएँ, ताकि उन्हें एक साइट से दूसरी साइट पर जाने या फ़ाइलें ढूँढ़ने में समय न गँवाना पड़े।

समय और पैसा बचाएँ।

सभी तरह की खूबियों के साथ आने वाले एक इकलौते सब्स्क्रिप्शन के साथ अपनी ऑर्गनाइज़ेशन के खर्चों में कटौती करें और समय लेने वाले एडमिनिस्ट्रेटिव कामों की तादाद घटाएँ।

Pro Plus एडिशन प्लान की मदद से कॉन्टेंट क्रिएशन में तेज़ी लाएँ।